विगत दिनों केंद्र सरकार द्वारा “अग्निपथ “शॉर्ट टर्म सैनिक भर्ती योजना की घोषणा की गई है । जिसके विरोध में कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा युवा वर्ग को हिंसा पूर्ण घटनाओं को कारित करने हेतु सोशल मीडिया के माध्यम से उकसाया जा रहा हैं । जिससे देश एवं प्रदेश की शासकीय संपत्ति, लोक शांति और लोक सुरक्षा को खतरा उत्पन्न होने की स्थिति निर्मित हो रही है। पन्ना जिले में ऐसी हिंसात्मक वारदातें ना हो इसलिए पुलिस अधीक्षक पन्ना श्री धर्मराज मीना द्वारा आम जनता विशेषकर युवा वर्ग से अपील है कि कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया में ऐसी भ्रामक एवं हिंसा फैलाने वाली बातों को वायरल नहीं करेंगे। ऐसी पोस्ट को शेयर और वायरल करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध पुलिस कानूनी कार्यवाही करेगी । भारतीय सेना में शामिल होने की इच्छा रखने वाले सभी युवा वर्ग भारतीय सेना के सम्मान में अनुशासन एवं एकता का परिचय देते हुए देश की अखंडता, एकता एवं शांति को कायम रखें जिससे कोई अप्रिय घटना घटित ना हो ।

पन्ना जिले के कुछ युवा ARO ग्वालियर 2022,upcoming fouji panna,Army group panna 2020_21,indian army Soldiers, एकता और अनुशासन आदि व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े हुए है। इनके अलावा और भी कई व्हाट्सप्प ग्रुप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर आदि सोशल मीडिया ग्रुप के माध्यम से भी कुछ असामाजिक तत्व भड़काऊ बयान, मैसेज, कमेंट्स आदि के द्वारा शांति भंग करने का प्रयास कर रहे है।
पुलिस प्रशासन लगातार इन पर नजर बनाए हुए है। अतः आप सभी से निवेदन है की इस प्रकार अशांति फैलाने वाले और भड़काऊ बयान देने वाले तत्वों के बहकावे मे ना आए और प्रशासन का सहयोग करे।इस संबंध में सोशल मीडिया के लिए पन्ना पुलिस द्वारा एडवाइजरी भी जारी की गई है।