पुलिस अधीक्षक पन्ना श्री धर्मराज मीना द्वारा जिले के समस्त थाना प्रभारियों को विभिन्न अपराधो में फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने हेतु निर्देशित किया गया था । पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा दिये गये निर्देशो का पालन करते हुये अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पन्ना श्रीमती आरती सिंह कुशल मार्गदर्शन में आज दिनांक 31.05.2022 को अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अजयगढ़ श्री अजय बाघमारे द्वारा थाना अजयगढ़ पुलिस के साथ थाना अजयगढ के अपराध क्र. 395/2020 धारा मे 02 साल से फरार 10 हजार रूपये के इनामी आरोपी को मुखबिर की सूचना पर ग्राम धवारी की पहाङी के पास अजयगढ़ से गिरफ्तार किया जाकर माननीय न्यायालय पेश किया गया ।
संक्षिप्त विवरण – फरियादी द्वारा दिनांक 03.08.2020 को थाना अजयगढ मे रिपोर्ट की गई कि दिनांक 02.08.2020 की शाम करीबन 5 बजे मृतक का अपने बङे लङके से पैसो के लेन देन पर से बिबाद हो गया है । दो तीन अगस्त की दरम्यानी रात मे मृतक अपने घर के सामने मैदान मे सोया था तभी रात को एक बजे आरोपियो द्वारा बंदूक से फायर कर मृतक के सीने में गोली मारी और फरियादी को जान से मारने की नीयत से बंदूक से फायर किया । फरियादी की रिपोर्ट पर थाना अजयगढ़ में आरोपियों के विरूद्ध हत्या एवं हत्या के प्रयास का अपराध कायम किया जाकर विवेचना मे लिया गया था । घटना दिनांक से ही आरोपी फरार थे जिनकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक पन्ना द्वारा 10-10 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया था जिसमें एक आऱोपी को दिनांक 06.04.2022 को गिरफ्तार किया जा चुका चुका है । एवं प्रकरण में फरार एक अन्य आरोपी को आज दिनांक 31.05.2022 को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पन्ना पेश किया गया है ।
फरार आरोपी की गिरफ्तारी कार्यवाही में अनुविभागीय अधिकारी अजयगढ श्री अजय बाघमारे, थाना प्रभारी अजयगढ़ निरी. हरिसिंह ठाकुर, प्र.आर. शिवनारायण तिवारी ,आर. सर्बेन्द्र कुमार , आर. प्रमोद पाल , महिला आऱ. यज्ञवती का सराहनीय योगदान रहा ।