एमपीपीएससी परीक्षा में शामिल हुए परिक्षार्थियों को परीक्षा समाप्ति के पश्चात वितरित की गई साइबर जागरूकता और साइबर सुरक्षा के एडवाइजरी एवम पैंफलेट्स

दिनांक 19/06/2022 को पन्ना जिले के विभिन्न परीक्षा केंद्रों मे एमपीपीएससी की परीक्षा का आयोजन हुआ। इन सभी परीक्षा केंद्रों और स्ट्रॉन्ग रूम में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम पन्ना पुलिस के द्वारा किए गए। प्रत्येक परीक्षा केंद्र पर उपनिरीक्षक स्तर के अधिकारी के साथ कई पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई। स्वयं पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीना ने कोतवाली थाना प्रभारी के साथ परीक्षा केंद्रों का भ्रमण किया और पुलिस के साथ परीक्षा केंद्रों में ड्यूटी पे लगे अधिकारियों से चर्चा कर अभ्यर्थियों की सुविधा का ध्यान रखने एवम आवश्यक व्यवस्था करने के निर्देश दिए। परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों को आने जाने में असुविधा ना हो इसके लिए यातायात प्रभारी को भी ड्यूटी लगाने के लिए निर्देश दिए।

इसके अलावा परीक्षा में शामिल अभ्यर्थियों को साइबर सुरक्षा के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से एडवाइजरी एवम पैंफलेट्स का भी परीक्षा समाप्ति के उपरांत वितरण किया गया। यातायात पुलिस के द्वारा भी यातायात नियमों के प्रति जागरूकता संबंधी पैंफलेट्स वितरित कराए गए।